आंध्र प्रदेश में आवारा कुत्तों का आतंक, गुंटूर जिले में 6 साल के बच्चे पर किया हमला

आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में शनिवार (30 दिसंबर) की सुबह आवारा कुत्तों के एक झुंड ने छह साल के एक बच्चे पर हमला कर दिया. अधिकारियों के अनुसार, यह घटना उस समय हुई जब कार्तिकेय नाम का लड़का जिले के संपत नगर स्थित शिव मंदिर के पास कराटे क्लास के लिए जा रहा था. तभी आवारा कुत्तों के एक झुंड ने उस पर हमला कर दिया.


घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पांच कुत्तों को बच्चे पर भौंकते और फिर हमला करते हुए देखा जा सकता है. वीडियों में दिख रहा है कि बच्चा वहां से भागने की कोशिश कर रहा है. कुछ सेकंड के बाद वहां से मोटर बाइस से गुजर रहे एक शख्स ने उसे कुत्तों से बचा लिया.


लड़के को लगी गंभीर चोटें
पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक इस घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि बच्चे को गंभीर चोटें आई हैं और उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है. पुलिस ने बताया कि कार्तिकेय छुट्टी में यहां आया था. उसके माता हैदराबाद में रहते हैं. फिलहाल उनको घटना के बारे में सूचना दे गई है.

पराग देसाई पर भी कुत्तों ने किया था हमला
गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों में आवारा कुत्तों के हमले की कई घटनाएं सामने आई हैं. हाल ही में वाघ बकरी टी ग्रुप के संस्थापक और कारोबारी पराग देसाई को भी कुत्तों ने हमला कर दिया था. इस दौरान उन्होंने खुद को बचाने की कोशिश और वह नीचे गिर गए थे. 


घटना के बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. हालांकि, उन्हें कुत्तों नहीं काटा था. उनकी मौत के बाद आवारा कुत्तों के खतरा सुर्खियों में आ गया दिया था. वहीं, कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम ने भारत में आवारा कुत्तों की समस्या के समाधान के लिए एक राष्ट्रीय टास्क फोर्स की स्थापना का आह्वान किया था. 

"जुनून सच लिखने की"
न्यूज़ पथ 24×7
संवाददाता , ऐ के चौधरी
नई दिल्ली , मोबाइल, 9970701070

Post a Comment

Previous Post Next Post